Search
Close this search box.

जयपुर के प्रताप नगर में मामूली कहासुनी पर रिश्तेदारों ने की युवक की हत्या – डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

जयपुर में एक युवक की उसके रिश्तेदारों द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है. मामूली विवाद के चलते उसकी डंडे से पिटाई कर दी गई. जब उन्हें पता चला कि वह मर गया है, तो उसे मारने वाले के रिश्तेदार भाग गए और उसे घर में ले गए। उसकी मौत के बाद प्रताप नगर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच SHO (प्रताप नगर) जहीर अब्बास कर रहे हैं.

पुलिस के अनुसार निवाई टोंक निवासी पप्पू (40) की मौत हो गई। वह अपनी पत्नी, बच्चों और रिश्तेदारों के साथ डेलावास मंदिर के पास प्रताप नगर में एक यहूदी बस्ती में रहता था। 18 दिसंबर को दोपहर करीब तीन बजे किसी बात को लेकर रिश्तेदारों से झगड़ा हो गया। विवाद के बाद गुस्साए परिजनों ने पप्पू पर डंडे से हमला कर दिया। जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उन्हें अस्पताल ले गए। विशेषज्ञों ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। उसके रिश्तेदार अस्पताल से भाग गए और उसके शव को यहूदी बस्ती में ले गए।

पप्पू के दिवंगत भाई घासी भांड ने हत्या का मामला दर्ज कराया है. पप्पू यानी कि शिवराज पर ममता और उनकी पत्नी के साथ काम करने का आरोप है. पप्पू की पत्नी काली देवी ने अपने देवर शिवराज ममता के साथ अपना कारोबार जारी रखा. जब वह वापस आता है, तो उसकी और उसकी पत्नी काली के बीच पप्पू के बिना बताए जाने को लेकर कहासुनी हो गई। पत्नी से झगड़े के बाद उसके साले शिवराज और ममता ने भी मारपीट शुरू कर दी।

जब बहस तेज़ हो गई, तो उसके साले शिवराज, उसकी पत्नी ममता और उनके रिश्तेदारों ने पप्पू की पिटाई कर पप्पू को घायल कर दिया। पप्पू की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए और मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पप्पू का शव मोर्चरी से उठाकर घर लाया गया। हत्यारे के परिजन शव को घर में छोड़कर भाग गये। वहां मौजूद पत्नी काली देवी की समझाइश के बाद परिजन वहां आये और प्रताप नगर पुलिस को निर्देश दिये. पुलिस ने जयपुरिया हीलिंग सेंटर में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत