Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बालमुकुंद आचार्य फिर से फुल एक्शन में – आठ बजे के बाद अवैध रूप से शराब बेचने पर ठेकेदारों की दी चेतावनी

हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य फिर से फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं। उन्होंने क्षेत्र में मीट की दुकानों के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद अब उन्होंने शराब के ठेकेदारों को रात 8 बजे के बाद अवैध तरीके से शराब बेचने पर चेतावनी दी है।

हवामहल विधानसभा क्षेत्र के पुरानी बस्ती में रात 8 बजे के बाद शराब बेचने की शिकायत पर विधायक बालमुकुंद आचार्य मौके पर पहुंचे और दुकानें बंद कराईं। उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों से भी शिकायत की और उन्हें नियमों का पालन करने की सीख दी.

ज्ञात हो कि पूरे प्रदेश में रात 8 बजे के बाद शराब बेचने पर प्रतिबंध है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस संबंध में एक अधिसूचना जारी की थी, जिसके तहत रात 8 बजे के बाद शराब बेचने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा उस क्षेत्र के थानेदार को निलंबित कर दिया जाएगा, लेकिन सरकार बदलने के बाद शराब अस्थायी कर्मचारी लगातार रात 8 बजे के बाद भी शटर के नीचे से शराब बेच रहे है।

इस तरह, शराब की पेशकश करने वाले अस्थायी कर्मचारी अवैध रूप से शराब की अनुमोदित लागत से अधिक की वसूली करते हैं। देर रात तक चलने वाले अवैध कारोबार को रोकने के लिए हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य विधानसभा क्षेत्र के उन शराब के ठेकों पर पहुंचे और ठेकेदारों को चेतावनी दी। उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को भी उक्त ठेकों पर सक्रियता बरतने की सीख दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत