Search
Close this search box.

पंजाब के मोगा में भीषण सड़क हादसे में राजस्थान के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, 5 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल

पंजाब के मोगा इलाके में एक भयानक सड़क दुर्घटना में राजस्थान के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे कार सवार परिवार पर पत्थरों से भरा डंपर चढ़ गया। दुर्घटना में दो सगे भाइयों और उनकी पत्नियों की मृत्यु हो गई। वहीं, एक पांच साल की बच्ची गंभीर घायल है। हादसा शुक्रवार दोपहर 2:30 बजे पंजाब के मोगा इलाके के बुट्टर कलां कस्बे के पास हुआ। यह परिवार अनूपगढ़ जिले के रामसिंहपुर मंडी का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के अनूपगढ़ इलाके के रहने वाले एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. इस भयानक सड़क दुर्घटना में दो भाइयों और उनकी पत्नियों की मृत्यु हो गई। जबकि एक पांच साल की बच्ची को गंभीर चोट लगी है. मृतकों में एक एनआरआई भी शामिल है, जिसकी एक महीने पहले ही शादी हुई थी। इस हादसे के बाद पूरे शहर में शोक की लहर है। जानकारी के मुताबिक, अनूपगढ़ क्षेत्र के रामसिंहपुर मंडी के एक ही परिवार के ये लोग पंजाब के जालंधर में एक शादी समारोह में जाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान मोगा इलाके के थाना बधनी कलां के कस्बे बुट्टर कलां के पास पत्थरों से भरे एक ट्रक ने उनकी कार पर टक्कर मार दी. ट्रक पलटने से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

शनिवार को मोगा अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मृतक सोहावत सिंह पिछले पांच साल से कनाडा में रह रहा था और शादी के लिए भारत आया था। सोहावत सिंह की शादी एक महीने पहले 19 नवंबर 2023 को हुई थी। हादसे के दौरान सभी मृतक सोहावत सिंह की साली की शादी में शामिल होने के लिए पंजाब जा रहे थे। इसी बीच सड़क से गुजर रहे डीएसपी मंजीत सिंह ढेसी ने थानाध्यक्ष व अन्य को सूचना दी और खुद राहत कार्य शुरू कर दिया. डीएसपी और पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकाला। रामसिंहपुर के एनआरआई सोहावत सिंह, उनकी पत्नी लवप्रीत कौर, सोहावत सिंह के भाई करमवीर सिंह, कर्मवीर की पत्नी मनप्रीत कौर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में कर्मवीर सिंह की पांच साल की बेटी कार से उछलकर बाहर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत