Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

घने कोहरे के कारण दो सड़क हादसों में चार वाहनों में भिड़ंत – दो लोगों को आई मामूली चोटें

दौसा के महुआ में एनएच-21 पर घने कोहरे के चलते दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं. दो लोगों को मामूली चोटें आईं। एएसआई सियाराम ने बताया कि हड़िया और भरतपुर स्ट्रीट के पास सुबह करीब पांच बजे डंपर ने आगे चल रही स्विफ्ट कार को पीछे से टक्कर मार दी।

इसी प्रकार हादसे से 500 मीटर दूर भरतपुर की तरफ मिस्त्री मार्केट में सुबह करीब 6 बजे एक ईको कार ट्रोले में पीछे घुस गई। एसआई ने बताया कि दो सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों को मामूली चोटें आई हैं। ऐसे में पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया और उन्हें ले जा रहे लोगों को दूसरे वाहन से भेजा. हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ. इस हादसे की वजह से कुछ देर के लिए जाम लग गया. पुलिस ने हाईवे पर फंसी कारों को हटाकर परिचालन सुचारु कराया।

अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम 10 डिग्री होने पर कोहरे के कारण गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। पिछली रात क्षेत्र के कुछ हिस्सों में अत्यधिक ठंड थी और ठंड के कारण शनिवार सुबह तक घना कोहरा छाया रहा। यही कारण है कि सुबह 9 बजे तक हाईवे पर कारें दौड़ती नजर आती हैं। तापमान कम से कम 10 और अधिकतम 18 डिग्री है. मौसम कार्यालय के मुताबिक अगले कुछ दिनों तक तापमान कम रहने से ठंड और कोहरे का असर बढ़ेगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत