Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

तेज रफ्तार ट्रॉला अनियंत्रित होकर स्कूटी पर पलटा – स्कूटी सवार पिता-पुत्री की मौत, महिला का एक पैर ट्रॉले के नीचे दबा

ब्यावर-पिंडवाड़ा मार्ग पर काम वन-वे होता देख चालक ने अचानक ट्रॉले को एक तरफ मोड़ दिया, जिससे नियंत्रण खो गया और पास से गुजर रही स्कूटी पर पलट गया। ट्रॉले के नीचे दबने से स्कूटी सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। वहीं ट्रॉले के नीचे दबने से महिला का एक पैर गंभीर रूप से घायल हो गया. महिला को सामान्य हालत में वापस उदयपुर भेज दिया गया। हादसा शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे सिरोही के पालड़ी एम थाने के सामने हुआ.

पुलिस अधिकारी प्रभुराम ने बताया कि फोरलेन सड़क पर पालड़ी एम के पास सड़क मरम्मत का कार्य चल रहा है. इसी वजह से ट्रैफिक वनवे कर रखा है. जैसे ही गिट्टी लदे ट्रॉले का चालक तेज रफ्तार से थाने के पीछे पहुंचा तो एक दिशा में काम होता देखा तो उसने गाड़ी को अचानक मोड़ दिया। इससे ट्रॉला अनियंत्रित होकर पास में चल रहे स्कूटी सवार दंपती के ऊपर पलट गया।

दुर्भाग्य से पालड़ी एम निवासी मुकेश (28) और उसकी ढाई साल की बेटी तारिका की ट्रॉले के नीचे दबने से तुरंत मौत हो गई। वहीं, मुकेश की पत्नी डिंपल (25) का दाहिना पैर गंभीर रूप से घायल हो गया।

जैसे ही थाने में मौजूद पुलिसकर्मी ने हादसा देखा तो वे घटनास्थल पर दौड़े। महिला को वाहन के नीचे से निकालकर घायल अवस्था में सिरोही मेडिकल सेंटर में उपचार के लिए भेजा गया। गंभीर रूप से घायल महिला को वापस उदयपुर भेज दिया गया। इस दौरान हाईवे पर करीब डेढ़ किलोमीटर से अधिक लंबा जाम लग गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद यातायात सुचारू करवाया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत