Search
Close this search box.

राजस्थान के जोधपुर में चोरों ने मां-बेटियों की काटी गर्दन – महिला की मौके पर मौत

राजस्थान में चोरी करने के लिए घर में घुसे कुछ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. जोधपुर शहर में बदमाशों ने एक महिला और उसकी दो बेटियों पर चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह जब पड़ोसियों ने घर की हालत देखी तो अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को फोन कर बताया।

जब पुलिस पहुंची तो घर की हालत देखकर हैरान रह गई. फर्श पर खून था. तीनों लोगों की गर्दन से खून बह रहा था. पड़ोसी और पुलिस तीनों को पास के अस्पताल ले गए, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

यह घटना जोधपुर के लांबा में हुई. महेंद्र विश्नोई अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह ड्राइवर है. घटना के समय महेंद्र घर पर नहीं था और महेंद्र की मां पारिवारिक काम पर गई थी। घर पर महेंद्र की पत्नी और दो बेटियां थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृत अंजू और उनकी बेटियां घर पर सो रही थी। अंजू की बेटी ने बताया कि रात में दो लोग घर में घुस आए. शोर सुनकर उनकी बेटी और अंजू जाग गईं। जब अंजू ने चिल्लाकर आसपास के लोगों को बुलाने की कोशिश की, तो अपराधियों ने अंजू की गर्दन पर चाकू से कई वार किये. जब उन्होंने अपनी मां की हालत देखी तो दोनों बच्चियां रोने लगीं और चोरों ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया. रात भर उनकी गर्दन से खून बहता रहा.

जानकारों के मुताबिक घटना दोपहर करीब एक बजे की है. पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत