Search
Close this search box.

पाली में पेट्रोल पम्प के पास चाय के रेस्टोरेंट में लगी आग और फिर सिलेंडर हो गया ब्लास्ट, दमकल कर्मियों ने देर रात तक आग पर पाया काबू

पाली में रविवार शाम आठ बजे पेट्रोल पंप के पास एक चाय की दुकान में आग लग गई, तभी सिलेंडर फट गया. अग्निशमन कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर देर रात तक आग पर काबू पा लिया। पेट्रोल पंप होटल से कुछ कदम की दूरी पर है। गनीमत रही कि आग वहां तक नहीं पहुंची। कुछ और, बड़ा हादसा हो सकता था.

घटना पाली जिले के आउवा गांव मारवाड़ चौराहा थाना क्षेत्र के मेला चौक स्थित भैरू सिंह राजपुरोहित के पुत्र अमर सिंह के चाय बीम रेस्टोरेंट की है. बताया जा रहा है कि रविवार शाम आठ बजे रेस्टोरेंट की रसोई में चाय बनी थी. इसी बीच अचानक आग लग गयी. रेस्टोरेंट बांस से बना है. ऐसे में आग तेजी से फ़ैल गयी. आग देखकर ग्राहक और रेस्टोरेंट कर्मचारी तुरंत बाहर की ओर भागे।

कुछ ही सेकेंड बाद किचन में रखा सिलेंडर फट गया. इसी वजह से आग ने इतना बड़ा रूप ले लिया. पेट्रोल पम्प कर्मी नरेश प्रजापत ने तुरंत पेट्रोल पम्प की लाइटें बंद कीं। ब्लास्ट की आवाज दूर तक सुनाई दी. ऐसे में आउवा गांव से भी कई लोग वहां आ गए. इधर, सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी वहां गये और रात में ही आग पर काबू पा लिया. आग से कोई जनहानि नहीं हुई. घटना की जानकारी लेते हुए सांसद केसाराम चौधरी भी वहां पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत