Search
Close this search box.

कोटा में चाकूबाजी में एक युवक की मौत, जंगल में पार्टी करने के बाद हो गई थी कहासुनी

कोटा में झड़पों के दौरान कई लोगों की जान जा चुकी है, लेकिन पुलिस ने सबक नहीं लिया और ये घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. हमले के बाद एक और किशोर की मौत हो गई. यह युवक इतनी बुरी तरह घायल हुआ कि उसकी मौत हो गई. अब परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

लापता युवक मनोज सुमन के भाई रामराज सुमन ने बताया कि मनोज रोज की तरह सुबह 7:30 बजे अपने घर से डीसीएम फैक्ट्री के लिए निकला था, वह एडमिनिस्ट्रेटर के पद पर कार्यरत था. वह अपने साथी गोविंद के साथ गया था। उसकी बहन की पुलिस दौड़ थी इसलिए वह दोस्त के साथ ही चला गया. चूँकि वह शाम को नहीं आया, तो उसने उसे कई बार फोन किया लेकिन उसने नहीं उठाया, उसके बाद उसके साथी ने उसे जल्द से जल्द अस्पताल आने के लिए फोन किया, जब वे वहां गए और पता चला कि उसकी मौत हो चुकी थी.

परिजन करीब पांच माह पहले कोटा के उद्योग नगर रहने पहुंचे थे. वह मूल रूप से बारां के मिर्ज़ापुर के रहने वाले है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि इन लोगों ने जंगल में पार्टी की थी और कहासुनी के दौरान ही चाकूबाजी हुई. उसके दोस्त उसे अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। यह भी बताया गया कि दो किशोर उसे अस्पताल में भर्ती कराकर चले गए। पुलिस ने कहा कि जल्द ही युवक के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत