Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीएम भजनलाल ने पिछली अशोक गहलोत सरकार की बंद की यह योजना – पहले कहा था कोई बंद नहीं होगी

सीएम भजनलाल ने पिछली अशोक गहलोत सरकार की एक योजना को बंद कर दिया है. राज्य सरकार द्वारा जारी समझौते के तहत यह घोषणा की गई है कि राज्य में 2021-22 तक जारी रहने वाला राजीव गांधी युवा मित्र इंटर्नशिप कार्यक्रम 31 दिसंबर से रद्द कर दिया जाएगा. इस योजना के ख़त्म होने से युवा प्रभावित हो सकते हैं। गौरतलब है कि राजस्थान सीएम भजन लाल शर्मा ने पहले कहा था कि पिछली कांग्रेस सरकार की किसी भी कल्याणकारी योजना को बंद नहीं किया जाएगा। हालांकि, शाम को सरकार ने राजीव गांधी युवा मित्र योजना को बंद करने का फैसला लिया.

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में सीएम भजनलाल के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के इस कदम पर गहरी निराशा व्यक्त की है. अशोक गहलोत ने अपने अखबार में कहा कि राजीव गांधी युवा मित्र इंटर्नशिप कार्यक्रम में हजारों युवाओं की सेवाएं समाप्त करना उचित नहीं है। ये युवा तो सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कार्य कर रहे थे।

सीएम भजन लाल शर्मा ने सोमवार को केंद्रीय समारोह में कहा कि कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि हमारी योजना बंद कर दी जाएगी. मैं आपको बताऊंगा कि हम किसी भी योजना को नहीं रोकेंगे. प्रदेश में पिछली सरकार की कोई भी योजना खत्म नहीं होगी। सीएम भजन लाल शर्मा एसोसिएशन द्वारा प्रथम जन्मदिन मुख्य कार्यकारी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत