Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कोटा में पति की मौत से दुखी एक महिला ने नहर में कूदकर दी जान, 30 मिनट के संघर्ष के बाद मिला शव

राजस्थान के कोटा शहर में आत्महत्या की घटनाएं कम होती नजर नहीं आ रही हैं. शहर में आत्महत्या का एक और दुखद मामला सामने आया है। अपने पति की मौत से दुखी होकर एक महिला ने पुल से नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला अपने पति की मौत से अवसाद में थी और उसने पुल से कूदकर जान दे दी. महिला दो बच्चों की मां है.

आत्महत्या करने वाली महिला बॉम्बे योजना क्षेत्र की रहने वाली कोमल सिंधी (35) थी। पुलिस ने कहा कि महिला ने हाल ही में कंप्यूटर क्लास ली थी और सोमवार रात की क्लास के बारे में बात करने के लिए घर से निकली थी। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने अपनी जान दे दी.

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) धर्मवीर सिंह ने कहा कि महिला ने शाम करीब साढ़े चार बजे शिवपुरी धाम पर अपनी स्कूटी खड़ी की और उद्योग नगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले थेगड़ा पुलिया से नहर में छलांग लगा दी. उद्योग नगर थाना. राहगीरों ने महिला को नहर में कूदते देखा। . उन्होंने टीम से तेजी से कार्रवाई करने को कहा। धर्मवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

कोटा मेट्रोपॉलिटन एंटरप्राइज के एक नाव संचालक ने बताया कि 30 मिनट की कड़ी मेहनत के बाद महिला का शव घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर मिला. प्रारंभिक जांच में पता चला कि कोमल सिंधी अपने पति की मौत के बाद से अवसाद में थी।

डीएसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि उनकी पति ने करीब साढ़े 3 महीने पहले 4 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी. महिला के परिवार में 14 साल का बेटा और उसकी मां हैं. पुलिस ने कहा कि महिला के शव को अंतिम संस्कार गृह में रखा गया है और मंगलवार सुबह शव परीक्षण किया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत