Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान के फलोदी जिले में तीन छोटी बच्चियों की खेलते वक्त पानी के हौद में गिरने से मौत

राजस्थान के फलोदी जिले के लोहावट के शैतान सिंह नगर में खेलते समय पानी के हौद में गिरने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. तीनों लड़कियां एक ही परिवार से थी. जैसे ही पड़ोसियों ने खबर सुनी, वे लड़कियों को बचाने के लिए भागे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तीनों लड़कियों को पानी से बाहर निकाला गया और तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अस्पताल के विशेषज्ञों ने तीनों लड़कियों की मौत की घोषणा कर दी.

लोहावट थाने के थाना प्रभारी बद्री प्रसाद मीना ने बताया कि हादसा सोमवार शाम चार बजे हुआ. घटना की सूचना पुलिस को फोन से दी गई। फोन पर सूचना मिली कि शैतान सिंह नगर के पास बागरा गांव में महेंद्र सिंह का खेत है, जहां पानी की टंकी है. कुंभाराम मेघवाल का परिवार यहां रहता था, जो संभवतः पाली क्षेत्र का निवासी था। उनका परिवार खेती का काम करता है. महेंद्र सिंह के खेत पर ही कुंभाराम का भाई और उसकी तीन बेटियां घर से बाहर खेत में खेलने के लिए निकली थी.

तीनों लड़कियाँ, जिनका नाम 10 वर्षीय संध्या, 8 वर्षीय दीपिका और 7 वर्षीय बब्लू है, पड़ोस के भगवान राम मेघवाल के यहां खेलते-खेलते पहुंच गईं। इनमें से एक लड़की खेलते-खेलते पानी से भरे हौद के पास आ गई और देखते ही देखते उसका पैर हौद में पड़ गया. जैसे ही एक बहन का पैर हौद में गया तो बाकी दोनों डर गयी. अपनी बहन को डूबता हुआ देख दोनों बहनों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन इसी कोशिश में बाकी दोनों बहनें भी हौद में गिर गईं।

जब तक आस-पास के लोगों को मामले की जानकारी हुई, तीनों बच्चियों की मौत हो चुकी थीं। बच्चियों की मौत की खबर सुनकर पूरा परिवार शोक में डूब गया. इतना ही नहीं एक साथ तीन बच्चियों की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत