Search
Close this search box.

जयपुर में झगड़े के बाद दोस्त ने कार से युवक-युवती को कुचला – इलाज के दौरान युवती की मौत

जयपुर में मंगलवार सुबह करीब 5 बजे एक कार ने पैदल जा रहे युवक-युवती को टक्कर मार दी. हादसे में घायल युवक-युवती को फोर्टिस हीलिंग सेंटर में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान युवती उमा सुधार की मौत हो गई। युवक राजकुमार जाट का इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर जवाहर सर्किल पुलिस मौके पर गई. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी.

जवाहर सर्किल पुलिस सीआई दलबीर सिंह ने बताया, ”गिरधर मार्ग स्थित होटल विश इन से दो लड़के और दो लड़कियां सुबह करीब 5 बजे पार्टी करके आए. इसके बाद चारों में युद्ध हुआ. एक कार में एक युवक और एक युवती बैठे थे. दूसरे युवक-युवती पैदल चलने लगा। इस पर कार में बैठे युवक ने पैदल चल रहे कपल पर कार चढ़ा दी। इसके बाद वह मौके से भाग निकला।

दलबीर सिंह ने कहा: लड़की उमा सुधार की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. उनका इलाज जारी है. गिरधारी मार्ग पर पूरी घटना सुबह 5 बजे हुई और इसकी जांच की जा रही है. पुलिस आसपास के वीडियो निगरानी फुटेज देख रही है। दलबीर सिंह ने कहा: मृतक उमा सुथार शायद एमपी की रहने वाली थीं. वह राजकुमार जाट के साथ में होटल में आई थी। आरोपी मंगेश अरोड़ा और उसके साथ आई लड़की एक दूसरे को जानते थे.

राजकुमार जाट ने थाने में रिपोर्ट दी कि मंगेश अरोड़ा ने उमा सुथार पर कमेंट किए थे। इसके बाद उनकी मंगेश अरोड़ा से बहस हो गई. इतने में मंगेश अरोड़ा ने कार के अंदर रखा बेसबॉल बैट निकाल लिया. उसी वक्त हमला कर दिया. इसके बाद मंगेश कार में बैठा और राजकुमार जाट पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. राजकुमार जाट गाड़ी से टकराकर दूसरी तरफ गिर गया। उमा सुधार गाड़ी के नीचे आ गई। राजकुमार जाट के घायल होने पर जवाहर सर्किल थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत