Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मोबाइल शॉप के ताले तोड़कर लाखों रुपए का कैश व मोबाइल चोरी – ब्रेजा गाड़ी में सवार होकर आए थे चार बदमाश

विभिन्न दुकानों का ताला तोड़ कर हजारों रुपये की नकदी व आभूषण की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. ब्रेजा गाड़ी में आए बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और चोरी कर भाग गए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना रिकार्ड हो गई। घटना सीकर के उद्योग नगर थाने की है.

नेहरू स्टॉप के पास शास्त्री नगर सीकर निवासी विकास कुमार (30) ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि रोडवेज बस डिपो के सामने मोबाइल वर्ल्ड के नाम से उसकी मोबाइल की शॉप व एजेंसी है। मोबाइल शॉप का अच्छा बिजनेस होने के कारण शॉप में कलेक्शन किया हुआ लाखों रुपए का कैश पड़ा रहता है। रात 9 बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया। इसी बीच इलाके में चाय की दुकान करने वाले राकेश गवारिया ने उन्हें फोन पर बताया कि तीन-चार लोग दुकान का शीशा तोड़कर अंदर घुस आए हैं और ब्रेजा कार बाहर ही रुकी हुई है.

इसके बाद जब विकास वहां पहुंचा तो दुकान में चोरी हो चुकी थी. बदमाशों ने दुकान का शेड क्षतिग्रस्त कर तीन लाख 70 हजार रुपये की नकदी, जबकि दो लाख 80 रुपये का सामान व छोटे आभूषण चुरा लिये और फरार हो गये. स्टोर में लगे वीडियो निगरानी कैमरों ने चोरी को रिकॉर्ड कर लिया। जिसमें ब्रेजा सवार चार-पांच बदमाश शॉप के अंदर घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की. फुटेज के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. मामले की जांच एएसआई सुखदेव सिंह कर रहे हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत