Search
Close this search box.

जयपुर में मिलने बुलाकर सुनसान जगह पर महिला से किया रेप – विरोध करने पर किया शादी का वादा

जयपुर में एक महिला को डेट पर ले जाने के बाद सुनसान जगह पर रेप करने की खबर सामने आई है. घुमाने के बाद आरोपी लड़के ने महिला से बात की और उसका दोस्त बन गया। शादी का झांसा देकर उसके साथ 5 माह तक दुराचार किया। पीड़िता ने हरमाड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. मामले की जांच एसीपी सुरेंद्र सिंह राणावत कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि हरमाड़ा निवासी 30 वर्षीय महिला ने जानकारी दी है। आरोप है कि करीब 6 माह पहले वह चौमूं से जयपुर जाने के लिए बस स्टेशन पर कड़ी थी। ट्रैक्टर चालक उसके पास रुका और उससे पूछा, “कहाँ जाना है?” जयपुर जाने की बताने पर राजावास से आगे छोड़ने की कहकर बैठा लिया। लिफ्ट देने के बहाने बातचीत के दौरान अपना नाम बबलू निवासी जालसु बताया। उन्होंने अपना फोन नंबर देते हुए कहा कि उन्हें नौकरी के लिए वर्कर चाहिए। अगर आप काम करना चाहते हैं तो कॉल करें.

जालसू ने कल फोन करके हमसे मिलने आने को कहा. मिलने जाने पर चाय पिलाकर उसे की-पेड मोबाइल व सिमकार्ड दिलवा दिया। कॉल कर अक्सर बातचीत कर नजदीकियां बढ़ाकर दोस्ती कर ली। उसने खुद को कुंवारा व्यापारी बताते हुए शादी का प्रस्ताव भी रखा।

आरोप है कि करीब 5 माह पहले आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया और अज्ञात स्थान पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर वह उसे सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर उसका मोबाइल तोड़ दिया। गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। धोखे का एहसास होने के बाद पीड़िता ने बब्लू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत