Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप – मां के जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार घर आकर नाबालिग लड़की से करता था दुष्कर्म, पेट दर्द होने पर प्रेग्नेंट होने का चला पता

जयपुर में रिश्तेदार युवक द्वारा नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है. मां के घर से जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार घर आकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करता। आरोपी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से रेप करता रहा। पेट में दर्द होने के बाद पता चला कि बच्ची गर्भवती है। पीड़िता की मां ने गलतागेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले की जांच SHO (रामगंज) मुनीन्द्र सिंह कर रहे हैं.

पुलिस ने कहा कि गलतागेट के एक निवासी ने रिपोर्ट दी है। आरोपी रिश्तेदार ने उनकी 14 साल की बेटी के साथ रेप किया है। शिकायत में कहा गया कि मां के घर से जाने के बाद आरोपी रिश्तेदार घर आकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करता है. आरोपी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से रेप करता रहा। मां के काम पर जाने के बाद घर पर आकर आरोपी रिश्तेदार ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा।

करीब 3 माह पहले लड़की को पेट दर्द की शिकायत हुई। जब उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि वह गर्भवती है. नाबालिग बेटी से दबाव बनाकर पूछने पर उसने आरोपी रिश्तेदार की करतूत के बारे में बताया। घटना सुनने के बाद नाबालिग की मां ने गलतागेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत