Search
Close this search box.

जयपुर की घटना को लेकर कांग्रेस ने साधा निशाना – ‘अपराधियों ने एक महिला को डेढ़ मिनट तक घसीटा, मौत… कहां है बीजेपी?

राजस्थान की राजधानी जयपुर में युवती पर गाड़ी चढ़ाने और घटना में युवती की मौत के मामले को लेकर राजस्थान सरकार कांग्रेस के निशाने पर आ गई है. कांग्रेस के नेताओं ने सवाल पूछकर भजनलाल की सरकार को घेरने की कोशिश की. आपको बता दें कि राज्य सरकार अब कैबिनेट विस्तार में देरी को लेकर कांग्रेस के निशाने पर है.

जयपुर में कार की चपेट में आई महिला के मामले में कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा, ”जब कांग्रेस की सरकार थी तो बीजेपी ने कई सवाल उठाए. अब क्या हो रहा है? वे इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं.” हाल के दिनों में घटनाएँ सामने आई हैं। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वे सब कुछ तुरंत नियंत्रित करेंगे, लेकिन जिस तरह से कार ने एक महिला को कुचल दिया और ऐसे अन्य अपराध लगातार हो रहे हैं, मानो अपराधों की बाढ़ आ गई हो.

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, ”बीजेपी को अपना विशेष कार्यक्रम छोड़कर कानून-व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए. महिलाओं को कारों से कुचला जा रहा है. डेढ़ मिनट तक महिला को घसीटते रहे बदमाश…कहां है बीजेपी?

जयपुर में एसयूवी चालक द्वारा कुचलकर की गई महिला की हत्या और राजस्थान में महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार के मामले में बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि नए मुख्यमंत्री ने कार्यभार संभाला है और एक टास्क फोर्स का गठन किया है और सरकार ऐसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है.

आपको बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक लड़की पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया है. इस घटना में लड़की उमा की मौत हो गई. जयपुर में तीखी बहस के बाद जब राजकुमार और उमा जाने लगे तो मंगेश ने उन्हें अपनी कार से टक्कर मार दी. टक्कर से उमा और राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उमा गंभीर रूप से घायल हो गई थी, इसलिए उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां विशेषज्ञों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत