Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट – आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बीती रात करीब 1 बजे दौसा के लालसोट रोड पर अपने घर पर सो रहे एक परिवार पर एक दर्जन से ज्यादा हथियारों से लैस बदमाशों ने हमला कर दिया. लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर 12 लोगों ने पहले एक महिला की हत्या कर दी. बताया जाता है कि दोपहर करीब एक बजे सोते समय अचानक हुए हमले में परिवार के कुछ सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका दौसा अस्पताल में इलाज जारी है. एक अन्य पुलिस अधीक्षक, राम चंद्र नेहरा ने कहा कि जमीन विवाद को लेकर एक दर्जन से अधिक लोगों ने सो रहे एक परिवार पर हमला कर दिया। जिसमे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

हमले में लड्डो देवी (65) पत्नी मूलचंद की मौत हो गई है। मृतक के बेटे नरेश ने बताया कि जमीन विवाद का मामला काफी समय से कोर्ट में चल रहा है. इस मामले में, आरोपी पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके है। मेरे पिताजी के पैर तुड़वा दिए। साथ ही मेरी दुकान में भी कई बार चोरी करवा दी।

दौसा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र नेहरा ने बताया कि रात को कुछ बदमाशों ने एक परिवार पर हमला कर दिया. जिसमें एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। परिवार के कुछ सदस्य भी घायल हो गये. मृतका के बेटे नरेश की कहानी के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. 20 से 25 लोगों के खिलाफ दर्ज मामले में से दो की रिपोर्ट दर्ज की गई। आरोपियों की तलाश के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत