Search
Close this search box.

रणथंभौर में क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी – वनकर्मियों ने वनाधिकारियों को दी सूचना

सवाई माधोपुर जिले के रणथंभौर के जोन 4 में एक क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई, जिसकी जानकारी वनकर्मियों ने वन विभाग को दी. सूचना के बाद कुंडेरा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना पर कुंडेरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में ले गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया है. शव की पहचान एंदा निवासी कान्हा (62) पुत्र भरतलाल मीना के रूप में हुई।

कुंडेरा थाना अधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि एंडा निवासी भरतलाल मीना के पुत्र जयपाल ने 27 नवंबर को कुंडेरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें जयपाल ने बताया कि उसके पिता की हालत ठीक नहीं थी. उसके पिता 23 नवंबर से घर से लापता हैं और हर जगह उनकी तलाश की जा रही है. लेकिन उनका कोई पता नहीं लग सका है।

इसके बाद शुक्रवार को वन विभाग की टीम को रणथंभौर के जंगल में बैराड़ा तलाई के पास कंकाल मिला. जानकारी के मुताबिक, नियुक्त पुलिस अधीक्षक दीपक खंडेलावल और कुंडेरा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए. जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत