Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर के रेलवे ट्रेक पर ऑटो ड्राइवर का शव मिलने से सनसनी – 4 दिन से था लापता, घर आकर बदमाश देकर गया था धमकी

जयपुर में शुक्रवार शाम रेलवे ट्रैक पर बस ड्राइवर का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया. पिछले 4 दिनों से लापता होने के कारण रामनगरिया पुलिस स्टेशन में उनकी गुमशुदगी दर्ज करवाई हुई थी। गुमशुदगी दर्ज करवाने के अगले दिन घर पर बदमाश धमकी देकर गए थे। शुक्रवार शाम मृतक के परिजनो ने रामनगरिया थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एसीपी (सांगानेर) विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि बस चालक अमिताभ मीना (35) का शव शुक्रवार शाम को कुंदनपुरा फाटक रेलवे ट्रैक पर मलबे में मिला. दौसा निवासी अमिताभ मीना अपनी पत्नी और छोटे भाई के साथ कुन्दनपुरा के प्रवेश द्वार के पास किराए के मकान में रहता था। 26 दिसंबर को अमिताभ बिना बताए घर से निकल गए. काफी खोजबीन के बाद जब अमिताभ नहीं मिले तो उनके परिवार ने रामनगरिया पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

27 दिसम्बर को अमिताभ के घर पर राहुल राजवंशी नाम का व्यक्ति धमकी देने आया था। अमिताभ की पत्नी के शोर मचाने पर आवाज सुनकर आए पड़ोसियों को देखकर बदमाश भाग गए। भागते समय एक बदमाश का मोबाइल भी मौके पर गिर गया था।

अमिताभ का शव मिलने के बाद उनके परिजनों के साथ इलाके के लोग एकत्र हुए और रामनगरिया थाने पहुंचे. रामनगरिया थाने पर शुक्रवार शाम थाने से बाहर निकले लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। परिवार का कहना है कि धमकी देकर गए बदमाश का मोबाइल उन्हें मिला था। बदमाशों की कार के नंबर भी नोट किए गए थे। रामनगरिया थाने में धमकी देने आए बदमाशों की शिकायत करने अमिताभ की पत्नी और छोटा भाई गई थे। शिकायत के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। अमिताभ की हत्या कर उनका शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने परिजनों से हत्या की रिपोर्ट लेकर जांच शुरू कर दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत