Search
Close this search box.

अज्ञात कारणों से लगी आग से मकान में बंधे सात मवेशियों की जलकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात कारणों से लगी आग से जले हुए घर में बंधी सात गायों की मौत हो गई। पुलिस जांच कर रही है. किसान ने शासन से मदद की गुहार लगाई है. दमोह जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत इमलिया चौकी के सुरदेही में किसान खलक लोधी के कच्चे मकान में शुक्रवार शाम आग लग गई। लगी आग में घर में मौजूद सात गायें जल गयीं तथा कृषि सामग्री भी जलकर राख हो गयी. गांव के किसानों ने कच्चे घर में आग लगने की सूचना मालिक को दी. इसके बाद प्राकृतिक उपकरणों से आग बुझाई गई, लेकिन तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

ये घटनाक्रम करीब 11 बजे का है. खलक लोधी ने अपनी गाय को एक निजी मकान के बगल में मिट्टी की झोपड़ी में बांध दिया और सो गया। रात करीब 11:30 बजे गांव के लोगों ने खलाक सीग के परिवार को सूचना दी कि उनके घर में आग लग गई है. आग उस स्थान से शुरू हुई जहां घरेलू उपकरण रखे हुए थे और मवेशी भी आग की चपेट में आ गए।

घटना के बाद आग पर काबू पाया गया और जब देखा तो घर में आग लगी हुई थी. उसमें बंधे सात मवेशियों की मौके पर मौत हो गई। साथ ही कृषि उपकरण भी राख में तब्दील हो गये. पुलिस मामले की समग्र जांच कर रही है. किसान ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत