Search
Close this search box.

सराफा की दुकान में ग्राइंडर से ताला काटकर चोरी करने का प्रयास – पहरेदार आता देख भागा चोर

रात्रि करीब दो बजे एक बदमाश ने शहर की मुख्य सड़क पर लोहे की छड़ से ताला काटकर चोरी करने की कोशिश की। लेकिन चोर दूसरा ताला काटने में साफल हुआ और पहरेदार आता देख भाग गया। जिससे सर्राफा की दुकान में चोरी करने का प्रयास विफल हो गया।

स्टोर के पीछे से लिए गए एक वीडियो निगरानी कैमरे से चोर की पहचान पता चली। व्यापार मंडल के अध्यक्ष गुलशन कुमार ने कहा कि विनय जैन के पास एक मॉल में सर्राफा की दुकान थी। उसकी दुकान के पीछे दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं।

सुबह करीब साढ़े पांच बजे किसी ने कैमरे की फुटेज चेक की तो पता चला कि जालसाज ने स्टोर के पास लगे मीटर में तार डालकर ताला काटने की वारदात करने का पता चला। सूचना पर विनय जैन दुकान पर पहुंचा तो दुकान पर लगे दो ताले में से एक ताला कटा हुआ था तथा दूसरे को काटने का प्रयास किया गया। सूचना पुलिस को दी गयी।

सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। यह जानकर, लोग वहां एकत्र हो गए हैं और चोरी की खबरें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं, जिसकी जय प्रकाश यादव के नेतृत्व वाली सुधार एजेंसी ने निंदा की है और मांग की है कि संगठन पुलिस बल का विस्तार करे।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत