Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में 17 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ और मारपीट – परिजनों को पत्थरों और हथियारों से हमला कर किया घायल

अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाने में 17 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ और उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने नसीराबाद सदर थाने में महिला समेत आठ युवकों पर जबरन घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

17 साल की पीड़िता ने नसीराबाद सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई और कहा कि सुबह करीब 11 बजे एक महिला समेत आठ युवक हथियार लेकर घर पर आए और उसने उस पर हमला कर दिया. बाद में उसके बाल पड़कर उससे छेड़छाड़ की गई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह चिल्लाई तो उसकी आवाज सुनकर उसके पिता, मां और परिवार के अन्य सदस्य वहां आ गए. इसके बाद आरोपियों ने उसके परिवार के सदस्यों पर पत्थरों और हथियारों से हमला कर दिया. इस कारण उसकी बहन का हाथ टूट गया। आरोपियों ने उसे और उसके परिवार को पीटा और घायल कर दिया। सभी आरोपी वहां से भाग गये.

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह असमंजस में थी कि कहीं आरोपी वापस न आ जाए. जिसके कारण उसकी पढ़ाई नहीं हो पा रही है और उसके मानसिक संतुलन पर भी असर पड़ रहा है। पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर अपने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत