Search
Close this search box.

10 हजार रुपये चंदा न देने पर एक व्यक्ति के पैर में मारी गोली – हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए गांव से फरार

धौलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरौली कस्बे में 10 हजार रुपये का चंदा नहीं देने पर आरोपियों ने एक व्यक्ति के पैर में गोली मार दी. हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए गांव से फरार हो गए। पीड़ित को स्थानीय अस्पताल की ट्रॉमा यूनिट में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए नेपाल सिंह के पुत्र रामधन (62) ने बताया कि शनिवार शाम को पीड़ित और उसके बेटे जोगिंदर घर में मौजूद थे। इसी बीच गांव के ही शंकर सिंह का बेटा श्रीकेश और उसका पिता उदयभान उनके घर आए। आरोपी श्रीकेश ने उससे 10 हजार रुपए का चंदा मांगा। पैसे न देने पर आरोपी श्रीकेश ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दी और आरोपियों ने उसके बेटे जोगिंदर के पैर में गोली मार दी.

गांव के लोग घटना के बाद पीड़ित के घर गए तो पता चला कि आरोपी भाग गया है। इसके बाद घायल युवक को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों की निगरानी में घायल का इलाज किया जा रहा है.

घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस अधीक्षक रामकिशन यादव ने बताया कि मोरोली गांव में पैसों के लेन-देन को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था. बहस के बीच एक शख्स ने दूसरे पर गोली चला दी. घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई. घटना के बाद पुलिस आरोपियों के ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंची. आरोपी शहर छोड़कर भाग गये. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत