Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में किराना व्यवसायी ने रस्सी के फंदे से लटकर किया सुसाइड – कुछ दिनों से चल रहा था परेशान

जयपुर में शनिवार शाम एक किराना व्यवसायी ने आत्महत्या कर ली. उसका शव कमरे में रस्सी से लटका मिला। पिछले कुछ दिनों से वह परेशान चल रहा था. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव उनके परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस ने मृतक के पास कोई सुसाइड नोट मिलने से इनकार किया है। पुलिस आत्महत्या के पीछे का कारण जानने का प्रयास कर रही है।

थाना प्रभारी (नाहरगढ़) देवेन्द्र प्रताप वर्मा ने बताया कि पुरानी बस्ती नाहरगढ़ स्ट्रीट निवासी छोटेलाल (44) ने आत्महत्या कर ली। छोटेलाल किराना दुकान चलाता था और शराब का आदी था, जिससे वह पिछले कुछ दिनों से परेशान था. शनिवार को खाना खाने के बाद वह कमरे में आराम करने चला गया। देर रात छोटेलाल ने अपने शयनकक्ष में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रविवार सुबह करीब सात बजे पत्नी ने पति को काफी आवाज लगाई। बिना किसी प्रतिक्रिया के, दूसरे कमरे में जाकर देखा तो छोटे लाल फंदे से लटका हुआ पाया। शोर मचाने पर जुटे पड़ोसियों की मदद से शव को फंदे से निकाला गया। एसएमएस अस्पताल ले जाने पर विशेषज्ञों ने छोटेलाल को मृत घोषित कर दिया। मेडिकल जानकारी के आधार पर नाहरगढ़ पुलिस ने मौके पर जाकर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत