Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अपहरण कर मारपीट व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरफ्तार – लूटी गई बोलेरो कैम्पर गाड़ी व मोबाइल बरामद

तीन दिन पहले भियाड़ गांव में व्यापारी से लूट के बाद चोरी के मामले में शिव पुलिस ने चौकी भाडखा के सहयोग से आरोपी भियाड़ निवासी ईश्वर सिंह पुत्र चंद्रवीर सिंह पुत्र गुलाब सिंह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद लूटा गया मोबाइल व बोलेरो कैंपर गाड़ी भी बरामद कर ली है.

एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि परिवादी भियाड़ निवासी रूपाराम गवारिया ने बताया कि 27 दिसंबर की रात वह अपनी कैंपर बोलेरो लेकर कस्बे में था. आरोपी मनोहर सिंह व चंद्रवीर सिंह ने उनके साथ मारपीट की और कार में डालकर ले गए। तभी पोशाल शहर के पास उन्होंने उसे पटक कर गाड़ी और मोबाइल लूट कर भाग गए। रिपोर्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

आरोपियों को पकड़ने के लिए अतिरिक्त पुलिस प्रशासक सत्येन्द्र बड्डी सिंह व कमांडेंट अनिल सारण की देखरेख व थानाप्रभारी शिव चुन्नीलाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. अभिसूचना संकलन में भाडखा थाना पुलिस अधीक्षक बाबूलाल मय पुलिस अधीक्षक के सहयोग से थाना क्षेत्र के गांव में आरोपियों की उपस्थिति की जानकारी प्राप्त कर दो जनों को गिरफ्तार कर लूटा गया मोबाइल और गाड़ी जब्त की गई.

एसपी ने बताया कि दोनों आले दर्जे के बदमाश हैं. मनोहर सिंह के खिलाफ अपहरण और मारपीट के सात मामले दर्ज थे और चंद्रवीर सिंह के खिलाफ दो मामले दर्ज थे. पुलिस फिलहाल गिरफ्तारियों और आरोपों की जांच कर रही है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत