Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पेट्रोल पंप फायरिंग में इनामी डकैत गिरफ्तार – साइबर सेल की मदद से डकैत को धरदबोचा

क्षेत्र की सैपऊ व कंचनपुर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बीती रात 25 हजार रुपए के इनामी डकैत लालू ठाकुर को सैपऊ बाइपास पार्वती जलमार्ग के पास से पकड़ लिया। डकैत किसी गलत काम को अंजाम देने के मकसद से बाइपास पर घूम रहा था. मुखबिर की सूचना पर साइबर सेल की मदद से डकैत को पकड़ लिया गया।

धौलपुर के सीओ बाबूलाल मीना ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार की सूचना पर वांछित अपराधियों, बदमाशों और डकैतों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के बीच पुलिस लगातार सक्रियता बरत रही है और बदमाशों को सलाखों के पीछे भेज रही है. उन्होंने बताया कि 22 दिसंबर 2023 को कुछ बदमाशों ने करीमपुर कस्बे में स्थित पेट्रोल पंप पर लूटपाट की योजना बनाकर दहशत फैला दी थी.

पुलिस की ओर से मनचलों को पकड़ने के लिए लुकअप ऑपरेशन चलाया जा रहा था. पेट्रोल पंप पर डकैती के मामले में डकैत लालू ठाकुर और पांच अन्य बदमाशों पर पुलिस अधीक्षक धौलपुर की ओर से 25-25 रुपये का इनाम घोषित किया था. घटना को अंजाम देने के बाद डकैत पुलिस को धोखा देकर इलाका बदल-बदल कर छिप रहे थे.

उन्होंने बताया कि बुधवार की रात पुलिस को एक सूत्र के माध्यम से सूचना मिली कि सूरतराम ठाकुर का बेटा डकैत लालू जिस पर एक लाख रुपये का इनाम है. थाना क्षेत्र के निवासी कंचनपुर सैपऊ पार्वती जलमार्ग के पास किसी गलत काम को अंजाम देने के उद्देश्य से घूम रहा था। सूत्र की सूचना पर सैपऊ और कंचनपुर थाने की टीम गठित की गई और पुलिस की मदद से साइबर सेल मौके पर पहुंची और डकैत लालू ठाकुर को पकड़ लिया।

पकड़े गए डकैत के खिलाफ हत्या का प्रयास, सेंधमारी, सेंधमारी, हमला जैसे गंभीर धाराओं में आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने डकैत को पकड़ लिया है और जिरह शुरू कर दी है। सीओ ने बताया कि जांच में महत्वपूर्ण और वास्तविक प्रकरण भी उजागर हो सकते हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत