Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नौ साल से न्याय के लिए भटक रही पीड़िता – पति और ससुराल वालों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से बाहर निकाला, शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

लंबे समय से न्याय की मांग कर रही पीड़िता ने बुधवार को पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई और अपने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस पर आरोप है कि उसने आरोपी दंपत्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अजमेर के आशागंज इलाके में रहने वाली एक शादीशुदा महिला 9 साल से पुलिस के चक्कर काट रही है। लेकिन वह अभी भी न्याय के लिए लड़ रही है। महिला ने पुलिस पर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

पीड़िता राखी सोनी ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले और पति उसे परेशान करने लगे. कुछ समय बाद उसके पति और ससुराल वालों ने उसे पीटा और घर से निकाल दिया। इसमें एक सात साल की बच्ची भी है। नौ साल तक वह और लड़की न्याय मांगते रहे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। पीड़िता राखी सोनी ने बताया कि पति केदारमल सोनी ई रिक्शा चलाता है। वह पुलिस के लिए मुखबिरी के रूप में भी काम करता है। इसी कारण थाने में उसकी बात नहीं सुनी जाती। ऐसे में बुधवार को पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत