Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बस स्टैंड पर अनियंत्रित रोडवेज बस ने मां और उसके दो बच्चों को चपेट में लिया – टक्कर से मासूम बच्ची की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

अजमेर जिले के मदनगंज किशनगढ़ बस स्टैंड पर एक अनियंत्रित बस ने मां और उसके दो बच्चों को टक्कर मार दी. एक बच्ची की मौत हो गई और हादसे में मां गंभीर रूप से घायल हो गई. मदनगंज सीआई घनश्याम सिंह ने बताया कि सोजत गागुड़ा निवासी महिला अपने दो बच्चों के साथ पीहर जाने के लिए किशनगढ़ नए बस स्टैंड आई थी। बस ने स्टैंड पर तीनों को टक्कर मार दी। सौभाग्य से 2 साल का बच्चा बच गया.

मदनगंज पुलिस ने सूचना की जांच की और घायलों को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को गंभीर हालत में अजमेर भेज दिया गया। मदनगंज सीआई घनश्याम सिंह ने बताया कि गागुड़ा निवासी शबाना, बेटी माहिरा और बेटे आयुष के साथ बस से सवार होकर किशनगढ़ नए बस स्टैंड पहुंची थी। शबाना अपने घर पचिपाला भोगादित जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी।

इसी बीच बस स्टेशन पर आई आबू स्ट्रीट बस ड्राइवर ने एक मां और उसके दो बच्चों को टक्कर मार दी. लड़की बस के टायर की चपेट में आ गई. अचानक हुए हादसे से स्टैंड के बाहर अफरातफरी मच गई। लोगों ने तुरंत महिला और बच्चों को बस के नीचे से निकाला और पुलिस को बुलाया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को यज्ञनारायण राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां विशेषज्ञों ने माहिरा बालिका को मृत घोषित कर दिया। सामान्य हालत के चलते शबाना की मां को अजमेर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया. पुलिस ने गाड़ी जब्त कर जांच शुरू कर दी है. बच्ची का शव परिवार को सौंप दिया गया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत