Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दो परिवारों में पुराने विवाद में मारपीट – जातिसूचक गालियां दी, पास-पास रहते हैं दोनों परिवार

जिले के 54 एफबी दनेवा श्रीकरणपुर गांव में दो परिवारों के बीच पुराने विवाद में मारपीट हो गई. दोनों पक्ष बहस कर रहे थे, जिससे वे आपस में झगड़ पड़े और उन्हें चोटें आई। पुलिस ने नाम दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जांच सीओ सुधा पालावत को दी गई है।

पीड़ितों में चौपान एफबी दानेवाला गांव में रहने वाले देशराज का बेटा आलोक सिंह और गुरनाम सिंह का बेटा हरविंद्र सिंह शामिल हैं। उनके घर के पास ही गगनदीप सिंह के बेटे संजीव का घर है। दोनों गुटों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर बहस होती रही है.

शुक्रवार को आलोक सिंह का गगनदीप सिंह से पारिवारिक मसले पर विवाद हो गया। गगनदीप ने आलोक सिंह से मारपीट शुरू कर दी। इस पर उसने आवाज देकर परिवार के हरविंद्रसिंह को भी बुला लिया. जब हरविंदर सिंह ने बीच बचाव की कोशिश की तो गगनदीप ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया. बताया जाता है कि गगनदीप सिंह ने हरविंद्रसिंह को जातिसूचक गालियां भी दी।

सीआई सतीश यादव ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच काफी देर तक विवाद होता रहा. दोनों के बीच छोटी सी बात पर बहस हो गई. शुक्रवार को मामला युद्ध स्तर तक पहुंच गया. इस संबंध में एक पक्ष ने मामला दर्ज करवाया है। जांच शुरू की गई है।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत