Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शराब को लेकर पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद, दोनों ने कीटनाशक पिया – बेहोशी की हालत में बीकानेर रेफर

शराब को लेकर पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद, पति ने कीटनाशक पी लिया। पति की तबीयत खराब होते देख पत्नी ने भी कीटनाशक पी लिया. मां-बाप की हालत देखकर रोते हुए बच्चे पड़ो​सियों के पास पहुंचे, तो पड़ो​सियों ने मौके पर आकर पति-पत्नी को संभाला। उन्हें निजी वाहन से रतनगढ़ जिले के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से पहले तो उसे चूरू के डीबी हीलिंग सेंटर रेफर कर दिया गया। डीबी हॉस्पिटल में हालत गंभीर होने पर पहले मदद मिलने पर दोनों को बीकानेर रेफर कर दिया गया।

अस्पताल में दाउदसर निवासी पेमाराम ने बताया कि उसका छोटा भाई जगदीश (32) अपनी पत्नी सुभीता (30) के साथ खेत में रहता है। गुरुवार की शाम दोनों के बीच शराब की बात पर झगड़ा हुआ, जिसमें दोनों ने कीटनाशक पी लिया। जिससे दोनों की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल में भर्ती सुभीता ने बताया कि गुरुवार शाम को जगदीश नशे की हालत में घर आया था। मैंने कहा कि मुझे घर पर शराब पसंद नहीं है. झगड़े के दौरान मैंने उनके ऊपर गुस्सा किया तो उन्होंने मेरे सामने कीटनाशक पी लिया। उनकी तबीयत बिगड़ने पर मैंने भी कीटनाशक पी लिया।

दंपति के दो साल के बच्चे ने देखा तो घटना के बाद रोता हुआ पड़ोसी के घर गया. बच्चे को रोता देख पड़ोसी पहुंचे तो दंपती बेहोश थे। जगदीश की हालत गंभीर बनी हुई थी. सुभिता ने बताया कि पड़ोसियों ने उसे छाछ पिला दी थी। जिससे उसे उल्टियां होने लगी। वहीं, जगदीश को छाछ पिलाने की कोशिश की, लेकिन उसने नहीं पी। पड़ोसी दोनों को डीबी हीलिंग सेंटर के आपातकालीन कक्ष में ले गए। लेकिन जब स्थिति गंभरी हो गई तो उन्हें वहां से वापस चूरू और चूरू से बीकानेर भेज दिया गया.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत