Search
Close this search box.

5 अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर पति-पत्नी और बेटी के साथ लोहे के सरियों से मारपीट की – नकदी-गहने लेकर हुए फरार

जिले के सारोला कला स्थित उमरिया कस्बे में कल रात करीब 1:30 बजे पांच अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर दंपत्ति, उनकी पत्नी और उनके बच्चे के साथ मारपीट की और उन्हें अधमरा कर नगदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। सभी घायलों का इलाज झालावाड़ के एक अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद एक्स्ट्रा एसपी और स्थानीय पुलिस ने स्थिति की जांच की. मौके पर पहुंची डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम भी सबूत जुटा रही है।

झालावाड़ उपचार केंद्र में घायल सारोला थाने के उमरिया गांव निवासी रामराज (48) पुत्र गंगाराम धाकड़ ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे अचानक करीब पांच बदमाश उसके घर में घुस आए। उन्होंने पास के ही परिवार के अन्य लोगों के कमरों और अकेली सो रही बेटी के कमरे की कुंडी लगा दी। इसके बाद सोने-चांदी के आभूषण समेत एक लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली। पीड़ित ने कहा, “इसी बीच जब हम जगे तो जालसाजों ने हमारी आवाज सुन ली.

जिस पर उन्होंने मेरे और पत्नी पर रजाई के ऊपर से ही लोहे के सरिए से 7-8 वार कर दिए. इस दौरान हमारे सिर और हाथ में गंभीर चोटें आईं। कुछ देर बाद वहां मौजूद परिजन और अन्य लोग हमें सारोला उपचार केंद्र ले गए। पुलिस के अनुसार, रामराज (48), उनके बेटे गंगाराम धाकड़, उनके साथी दिलकश (43) और बेटी पल्लवी (6) का झालावाड़ जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही झालावाड़ के एक्स्ट्रा एसपी चिरंजी लाल मीणा और पड़ोसी पुलिस अधिकारी मय जाब्ता शहर में आये. उन्होंने इलाके का पता लगाया. साक्ष्य जुटाने के लिए डॉग और एफएसएल की टीमें भी मौजूद हैं.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत