Search
Close this search box.

जयपुर के होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में युवती से रेप, दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया

जयपुर के एक होटल में एक दोस्त के युवती से रेप करने की खबर आई है. आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में नग्न वीडियो बनाया और शादी का दवाब बनाकर तीन साल तक उसका शारीरिक उत्पीड़न किया। इसके बाद न्यूड वीडियो को शेयर करने की धमकी देकर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. पीड़िता ने रामगंज थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने बताया कि रामगंज की 31 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि 2019 में उनकी मुलाकात आरोपी नाजिम से हुई थी. बातें करते-करते दोनों में दोस्ती हो गई। नवंबर 2019 में आरोपी ने नाजिम को मिलने के लिए अपने घर बुलाया, जहां उसने उसे शराब पिलाई, मारपीट कर बेहोश कर दिया और उसका नग्न वीडियो बनाकर रेप किया।

पीड़िता ने बताया- होश आने पर उसने विरोध किया तो उसके साथ शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर 3 साल तक देहशोषण करता रहा। उसके बाद, उसने उसे अपने दोस्तों के साथ नग्न वीडियो साझा करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। उसने विरोध किया तो नाजिम ने शादी करने से भी मना कर दिया। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी नाजिम और उसके दोस्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत