Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पुलिस चौकी में लगे टेंट में आग लगने से रखा सामान जलकर खाक, दो कांस्टेबलों ने भागकर बचाई जान

रीको क्षेत्र के निहालगंज थाने की ओंडेला पुलिस चौकी पर बीती रात शॉर्ट सर्किट के कारण थाने के तंबू में आग लग गई. जब पुलिस टेंट में आग लगी तो दो कांस्टेबल उसमें सो रहे थे. टेंट में आग लगते ही दोनों कांस्टेबल जाग गए और बाहर निकल आए।

थाने पर तैनात इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि रीको एरिया में उनके थाने पर टेंट लगाया गया था. जिसमें चौकी पर तैनात कांस्टेबल रहते हैं। उन्होंने बताया कि आधी रात करीब दो पुलिस अधिकारी रवि और अशोक टेंट में सो रहे थे. इसी बीच अज्ञात कारणों से टेंट में आग लग गई। थाने पर भेजे गए कर्मचारियों ने भी आग बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद दमकलकर्मियों ने हस्तक्षेप किया और आग पर काबू पाया।

जानकारी देते हुए एसआई ने बताया कि प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने का मामला सामने आया है. आग से कांस्टेबलों के सामान के साथ उनके मोबाइल भी जलकर खाक हो गए हैं. स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। अधिकारी अशोक ने बताया कि एक मिनट में ही थाने पर रखा सामान आग की चपेट में आ गया। जब आग दोनों पुलिस अधिकारियों के बिस्तर तक पहुंची तो वे तुरंत भाग गए। उन्होंने कहा कि थाने के दरवाजे पर भीषण आग लगने के कारण बाहर निकलना मुश्किल हो गया, लेकिन दोनों अधिकारियों ने कंबल से अपने शरीर को ढककर अपनी जान बचाई और ‘भाग निकले’.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत