Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अजमेर में 4 साल की मासूम पर गाय ने किया हमला, बच्ची गंभीर रूप से घायल, क्षेत्रवासियों ने बचाई जान

अजमेर में अपने परिवार के साथ घर के बाहर खेल रही 4 साल की मासूम बच्ची पर अचानक गाय ने हमला कर दिया. उसने उसे ज़मीन पर पटक दिया और अपने सींग से उसे काफ़ी देर तक घसीटा। स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे और लड़की को गाय से बचाया। गाय के हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. बच्ची को उपचार केंद्र भेजा गया। इसकी जानकारी मिलने पर वार्ड विधायक गीता जांगिड़ ने कांजी हाउस से टीम बुलाकर कांजी हाउस भेजा.

दरअसल, 5 जनवरी को वार्ड 28 के अप्रयुक्त गोविंद नगर के रोड नंबर 5 पर एक 4 साल की मासूम बच्ची और उसका परिवार अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान इलाके में घूम रही गाय ने मासूम बच्ची पर बेरहमी से हमला कर दिया. लड़की के परिवार ने लड़की को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन गाय ने बच्ची को अपने कब्जे में ले लिया. बाद में आवारा गाय काफी देर तक बच्ची को सींगों से घसीटती रही.

बच्ची की चीख सुनकर उनके साथ मौजूद लोग घर से बाहर आ गए। इस दौरान जो भी वहां लड़की की रक्षा के लिए आया, गाय ने उस पर हमला करने की कोशिश की. समय बीतने के साथ इलाके के लोगों ने मासूम बच्ची की रक्षा की. मासूम बच्ची की मां जयवंती कुमावत ने बताया कि 6 वर्षीय श्रुति कुमावत घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान गाय ने लड़की पर हमला कर दिया. सड़क पर आवारा गायों का जमावड़ा रहता है. लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं देता है. इस बारे में कई बार शिकायत की गई, लेकिन कुछ नहीं किया गया. लड़की के पिता का नाम जगननाथ कुमावत और माता का नाम सुनीता कुमावत है. गाय के हमले से बच्ची घायल हो गई और उसे अस्पताल भेजा गया.

मासूम लड़की पर गाय द्वारा किया गया हमला घटनास्थल पर दिखाए गए निगरानी वीडियो में कैद हो गया। जिसमें हम देखते हैं कि एक जंगली गाय अचानक लड़की पर हमला कर देती है. यह वीडियो अब सोशल नेटवर्क पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि गाय से हमले के बाद लड़की डरी हुई है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत