Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खाटूश्याम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की टेंपो घने कोहरे के कारण पेड़ से टकराई – 14 श्रद्धालु हुए घायल

सीकर जिले के खाटूश्याम कस्बे में बाबा श्याम के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की टेंपो ट्रैक्स गाड़ी घने कोहरे के कारण पेड़ से टकरा गई। हादसे में ड्राइवर समेत करीब 14 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से खाटूश्याम जिला चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया।

दिल्ली के रहने वाले 2 श्रद्धालुओं विनीता और प्रवेंद्र की हालत इतनी गंभीर थी कि पुलिस अधिकारी हेमराज सिंह उन्हें वहीं से एम्बुलेंस में सीकर के एसके हीलिंग सेंटर ले गए. घायलों में दिल्ली निवासी अनिल पाठक, देव कुमार, सहदेव, वीरेंद्र सिंह, दिनेश नागवार, सोहनलाल, नोएडा निवासी प्रमोद कुमार, नोएडा निवासी विशाल गुप्ता, आलोक फैनिट और सत्यम अरोड़ा, गाजियाबाद निवासी गोपाल झा, बुलन्दशहर निवासी का खाटू अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।

बाबा श्याम के दर्शन करने के बाद श्रद्धालुओं का पूरा दल शाम को सालासर बालाजी के दर्शन के लिए रवाना हुआ. इसी दौरान खाटू गांव के दो-तीन किलोमीटर के दायरे में घने कोहरे के कारण श्रद्धालुओं की कारें पेड़ों से टकरा गईं.

सीकर में अनिल पाठक, प्रमोद, राजमणि, देव कुमार, विशाल गुप्ता, मनोज कुमार, आलोक फैनित, दिनेश नागवार, सोहनलाल ने बताया कि जब उनकी हालत गंभीर हो गई तो उपजिला अस्पताल ने मदद करनी शुरू कर दी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत