Search
Close this search box.

हनुमानगढ़ में एक साल से बंद पड़े पेट्रोल पम्प में चोरी – चौकीदार के छुट्टी पर जाने के बाद हुई वारदात

हनुमानगढ़ चौराहा स्थित बाइपास रोड पर करीब एक साल से बंद पड़े पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात हो गई। अज्ञात ठगों ने पेट्रोल पंप से पीओएस, फ्लिपकार्ड और पेटीएम मशीनों के साथ-साथ सीसीटीवी कैमरे भी चुरा लिए। ऐसा कहा जाता है कि यह घटना गार्ड के लगभग एक सप्ताह पहले छुट्टी पर जाने के बाद की बताई जा रही है। पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत पर इंटरसेक्शन पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार वार्ड 5, अनयूज्ड खुंजा, चौराहा निवासी मोहम्मद इंसाफ के बेटे मोहम्मद मुस्ताक (71) ने लिखित रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह बायपास रोड पर एमआई जमीदारा ऑर्गेनाइजेशन के नाम से पेट्रोल पंप चलाता है। उनका पेट्रोल पंप पिछले एक साल से बंद है। उन्होंने अपने पेट्रोल पंप पर रखे उत्पादों की देखभाल के लिए एक गार्ड को अनुबंधित किया है। पिछले 6-7 दिनों से गार्ड छुट्टी पर हैं.

इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने पेट्रोल पंप पर रखी पीओएस मशीन, फ्लिपकार्ड मशीन, पेटीएम मशीन और चार सीसीटीवी कैमरे चुरा लिए। 7 जनवरी को जब उन्होंने पेट्रोल पंप का कार्यभार संभाला तो उक्त सामान गायब मिला था। उन्होंने चोरी हुए माल और चोरी करने वाले व्यक्ति की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। पुलिस ने अज्ञात धोखेबाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सक्रिय जांच कर रही है। मामले की जांच एएसआई मुसाय खां कर रहे हैं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत