Search
Close this search box.

शादी के तीन साल बाद विवाहिता को घर से बाहर निकाला – SP के पास लगाई न्याय की गुहार, बोली-बच्चे को भी छीन लिया

महिला को शादी के तीन साल बाद घर से बाहर निकालने का मामला सामने आया है। आरोप था कि ससुराल वालों ने उसके बेटे को ले लिया और विवाहिता को घर से निकाल दिया। विवाहिता और उसके परिजन ने मंगलवार को एसपी से कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने कहा कि उसके पति और ससुराल वाले दहेज के लिए उससे मारपीट करते हैं। ऐसे में डिलीवरी के बाद से उसकी तबीयत खराब हो गई है. उसने एसपी को पत्र भेजकर न्याय की मांग की है।

धोरीमन्ना मीठड़ा खुर्द मुनकरों की ढाणी निवासी प्रेमाराम की पत्नी इमरती (21) ने मंगलवार को बाड़मेर एसपी को सूचना दी। इसके मुताबिक शादी 3 साल पहले हुई थी। पति मुंबई में मजदूरी करता है। दहेज के लिए ससुराल वाले ताने मार रहे थे। इसी दौरान महिला गर्भवती हो गई, उसके बाद सिजेरियन सेक्शन के कारण उसकी तबीयत खराब हो गई. इसके बाद से चलने-फिरने में असमर्थ हो गई. इसके बाद उनके ससुराल वाले मारपीट करने लगे। जब उसने इसकी शिकायत अपने पति प्रेमाराम से की तो उसने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया.

पीड़िता ने अपने ससुराल वालों पर उसके एक साल के बच्चे को छीनने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोने और चांदी के आभूषण भी ले रखे थे। पीड़िता ने एसपी से बेटे के साथ ससुराल में रहने की गुहार लगायी. पीड़िता ने बताया कि एसपी ने वादा किया था कि उचित कार्रवाई होगी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत