Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत – परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

धम्बोला थानान्तर्गत पीठ गांव में एक महिला की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने की बात कहते हुए हंगामा किया. बातचीत के बाद मेडिकल स्टाफ द्वारा शव की जांच के बाद पुलिस ने शव को उसके परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और जांच शुरू कर दी.

धम्बोला थाना प्रभारी राकेश कटारा ने बताया कि चारवाड़ा गांव निवासी शंकर हिरात की पत्नी रतनी (55) कमर दर्द और बुखार से पीड़ित थी और परिजन उसे मंगलवार को निजी अस्पताल ले गये थे. जहां निजी अस्पताल के डॉक्टर ने भर्ती कर दिया था। कई घंटे इलाज के बाद भी महिला की हालत में सुधार नहीं हुआ। डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने की बात कहते हुए महिला की मौत का शोर मचा दिया.

घटना की जानकारी मिलने पर धम्बोला पुलिस मौके पर गई. पुलिस ने परिवार को ढांढस बंधाया। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार शाम को शव को डूंगरपुर मोर्चरी में रखवाया. बुधवार को परिजन और पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल की मॉर्चरी पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने उसका नाम दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत