Search
Close this search box.

राजस्थान के जयपुर में हुआ हादसा – आग का गोला बनी कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

अचानक धुआं उठा और कार में आग लग गई। देखते ही देखते पूरी कार आग की चपेट में आ गई। ड्राइवर ने कार को सड़क के किनारे रोक दिया और अपनी जान बचाने के लिए बाहर कूद गया। इसके बाद कार में आग लग गई. यह देख सड़क पर राहगीर एकत्र हो गए। उन्होंने सबसे पहले ड्राइवर को संभाला जो जलती हुई कार देखकर कांप रहा था. दमकलकर्मियों को बुलाया गया. दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। घटना का वीडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल हो रहा है.

उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, राजस्थान में गुरुवार रात करीब 1 बजे यह घटना हुई. नेशनल हाईवे 11 पर हवेली के पास एक कार में आग लग गई। आग लगने का कारण बोनट में शॉर्ट सर्किट बताया गया है। चालक जयपुर से रतनगढ़ आ रहा था। आग की खबर लगते ही रतनगढ़ जिले से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जयपुर निवासी मुकेश शर्मा ने बताया कि वह अपने ससुराल रतनगढ़ आ रहे थे, तभी रतनगढ़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर लॉजिंग हवेली के पास कार में शॉर्ट सर्किट हो गया।

मुकेश ने बताया कि कार के बोनट से धुआं निकलने लगा और कुछ ही देर बाद आग की लपटें उठने लगीं। उसने तुरंत कार साइड में रोकी, दरवाजा खोला और बाहर कूद गया। इसके बाद कार में आग लग गई. देखते ही देखते आग इतनी बढ़ गई कि उसने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। मुकेश ने कहा कि वह समय पर कार से निकल गया था, कोई बड़ी घटना हो सकती थी. राहगीरों ने परिजनों को फोन किया और उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत