Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ओवर स्पीड स्कॉर्पियो हाईवे पर 5 बार पलटी – पेट्रोल पंप के मालिक का सिर कटकर झाड़ियों में गिरा, एक की मौत, दो गंभीर घायल

नेशनल हाईवे पर ओवर स्पीड स्कॉर्पियो 5 बार पलटी खा गई। कार चला रहे पेट्रोल पंप मालिक का सिर कटकर झाड़ियों में गिर गया।स्कॉर्पियो में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसा शुक्रवार रात 10 बजे बाड़मेर-जालोर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बालोतरा में सिणधरी वांकल माता मंदिर के पास हुआ। सिणधरी पुलिस अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि हादसे में सिणधरी में पेट्रोल पंप के मालिक नौसर निवासी पर्वत सिंह (35) की तत्काल मौत हो गई. जबकि उनके साथ कार में सवार सिणधरी चारणान निवासी कमल सिंह व इंद्रजीत सिंह घायल हो गए।

परबत सिंह, कमल और इंद्रजीत शुक्रवार को पेट्रोल पंप के काम से सिणधरी से बाड़मेर गए थे। लौटते समय रात करीब 10 बजे सिणधरी क्षेत्र में लूनी जलमार्ग के पास स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गयी। तेज रफ्तार के कारण स्कॉर्पियन सड़क से उतरकर 5 बार पलटी. हादसा इतना भयानक था कि कार चला रहे परबत सिंह का सिर कटकर झाड़ियों में गिर गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल कमल व इंद्रजीत को सिणधरी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के मुताबिक हादसा सिणधरी से कई किलोमीटर दूर हुआ. हाईवे से उतरकर कार पेड़ से टकराई और पलटते हुए रुकी। धमाका सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। पुलिस का मानना है कि बेकाबू स्कार्पियों चार-पांच बार तेजी से पलटी। इस दौरान कार का शीशा और खिड़कियां टूट गईं। ऐसे में कांच या गेट के किनारे से सिर कटा और कार पलटने के दौरान झाड़ियों में फंस गया। हादसे में धड़ कार के अंदर की तरफ फंसा हुआ था।

जानकारी के मुताबिक परबत सिंह के एक भाई की भी कुछ समय पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जल्द ही पर्वत की भी मौत हो गई. एक भाई मुंबई में बिजनेस चलाते हैं. परबत सिंह की 7 माह की बेटी है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत