Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नहर में युवक का शव मिला – सिर पर चोट के निशान मिले, पैर फिसलने से युवक नहर में डूबा

ग्रामीण क्षेत्र के सिमलिया थाना क्षेत्र में नहर में एक युवक का शव मिला। उसके सिर पर चोट का निशान पाया गया. मौत का कारण सामने नहीं आया है. बताया जाता है कि पैर फिसलने से युवक नहर में गिर गया। जानकारी के मुताबिक, जवान गोरीलाल (43) झालावाड़ जिले के रांकरा गांव का रहने वाला है. वह कैथून में रहकर मजदूरी करता था।

बुधवार को किराने का सामान और सब्जी खरीदने के लिए स्टोरफ्रंट पर गया था। उसकी बाइक कैथून नहर के पास खड़ी मिली। रात में उसका शव 10 किमी दूर सिमलिया थाना क्षेत्र के दाहिनी ओर मिला. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस हीलिंग सेंटर अंतिम संस्कार गृह ले जाया गया।

रामलाल के बड़े भाई ने बताया कि गोरीलाल दिवाली के बाद काम के लिए कैथून आया था। गोरी एक लाल ईंट फैक्ट्री में काम करता था। उनकी पत्नी और तीन बच्चे ईंट भट्टे पर बनी टापरी में रहते थे। गोरीलाल बुधवार शाम करीब 5 बजे सब्जी खरीदने के लिए बाइक से गया था। बच्चे और दंपत्ति रात तक गोरीलाल का इंतजार करते रहे। उसी दिन रात को कैथून नहर के पास एक बाइक मिली। सम्भवतयाः नहर में पैर फिसलने से वो बह गया। दो दिन बाद उसकी लाश मिली है।

सिमलिया के पुलिस अधीक्षक श्यामलाल नर्त ने बताया कि युवक की मौत कैथून नहर में हुई है. करीब 10-12 किमी दूर सिमलिया स्थित दायीं नहर में मिला। परिजनों ने पैर फिसलने से डूबने की बात बताई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत