Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में रविवार को सभी दलों के नेताओं ने समर्थकों के साथ पतंगबाजी कर मकर संक्रांति पर उल्लास का संदेश दिया

रविवार को जयपुर में पतंगबाजी के बीच विधायक भी अपने अंदाज में नजर आए. विधायी मुद्दों के क्षेत्र में अपने जाल दिखाने वाले दिग्गजों ने आकाश में पतंगबाजी और रस्साकशी में जाल खेला। बीजेपी हो या कांग्रेस, सभी दलों के नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ पतंग उड़ाकर मकर संक्रांति पर आनंद का संदेश दिया.

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और कई मंत्रियों और उनके मंत्रिमंडल के विधायकों ने भी पतंगबाजी की. वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी अपने सहयोगी और कांग्रेस नेता वैभव गहलोत के साथ पतंगबाजी का लुत्फ उठाया. सीएम भजनलाल शर्मा सुबह किशनपोल शोकेस में सौंखी का रास्ता स्थित रामेश्वरम सदन पहुंचे. यहां फूलों की वर्षा कर मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया गया। इसके बाद भजनलाल शर्मा ने भी पतंग उड़ाई और प्रदेश को विकास के शिखर पर पहुंचाने का संकल्प लिया.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, जोराराम कुमावत, विधायक गोपाल शर्मा के बाद कांग्रेस नेता वैभव गहलोत भी पतंगबाजी के लिए पहुंचे. जोशी ने पतंगबाजी में हाथ आजमाया और कहा कि जैसे-जैसे सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर रहा है, वैसे-वैसे देश में समय भी बदल रहा है। देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में करवट ले रहा है.

भारत लगातार सुधार की राह पर आगे बढ़ रहा है. करोड़ों लोगों ने राम मंदिर की कल्पना की थी, अब वह साकार हो रही है। आज का युग सौभाग्यशाली है कि रामलला के गर्भगृह में विराजमान होने का उनका सपना साकार हो रहा है। पतंगबाजी के मुद्दे और विधायी मुद्दों के संबंध में, जोशी ने कहा कि राम मंदिर खुले विश्वास का विषय है और इसमें कहीं भी कोई विधायी मुद्दे नहीं होने चाहिए। सभी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेना चाहिए.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत