Search
Close this search box.

युवक पर कुछ बदमाशों ने किया लाठी-डंडों से हमला – हमले के विरोध में बाजार बंद, आक्रोशित परिजनों ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

बालोतरा जिले के परेऊ गांव में ई-मित्र की दुकान पर कुछ दबंगों ने एक युवक पर डंडे से हमला कर दिया. युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जोधपुर भेजा गया। सोमवार को परिवार और समाज के लोगों ने परेऊ की दुकाने और बाजार बंद कर रखी है। और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस व प्रशासन लगातार लोगों से समझाने का प्रयास कर रहा है।

परिजन चाहते हैं कि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. हमले के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। गीडा पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कुछ गांवों में नाकेबंदी की, लेकिन वे भागने में सफल रहे।

स्थानीय निवासियों के अनुसार गिड़ा नवातला (लाखानी की ढाणी) निवासी दलाराम पुत्र हादुमानराम रविवार शाम को किसी काम से परेऊ गांव स्थित ई-मित्र स्टोर पर आया था. इस दौरान 5-7 बदमाशों ने लाठी-डंडों से हडुमानराम पर हमला कर दिया। इससे उसका सिर फट गया और एक पैर टूट गया. इसके बाद उसे गंभीर हालत में बालोतरा हीलिंग सेंटर में भर्ती कराया गया। उनकी वास्तविक स्थिति के कारण उन्हें जोधपुर भेज दिया गया।

इधर, घटना के बाद पुलिस ने गीडा क्षेत्र में छापेमारी की, लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे। इसके बाद परिजनों और लोगों में गुस्सा है. बायतु डीएसपी गुमनाराम के अनुसार पुराने विवादों के चलते झगड़ा चलता रहा। हमलावरों की तलाश की जा रही है। आपको बता दें कि हमले के विरोध में परेउ कस्बा व्यापारियों ने बंद रखा. वहीं कस्बे में टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. बायतु पुलिस ने बालोतरा थाने से भी संपर्क किया गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत