Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जिम में दो पक्षों में कहासुनी के बाद फायरिंग – गोली चलने से बाजार में दहशत

बाड़ी शहर में एडीजे कोर्ट के सामने सोमवार की शाम दो गुटों के बीच विवाद के बाद फायरिंग हो गई. गोली चलने से बाजार में दहशत फैल गई। व्यक्तियों के बीच अराजकता की स्थिति बन गयी. घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्षों के लोग भाग गये. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह दो गुटों के बीच विवाद हो गया. बहस के बाद दोनों पक्ष सामने आए और भिड़ गए. शहर के एडीजे कोर्ट के पास दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों तरफ से करीब 3 से 4 राउंड फायरिंग बताई जा रही है. गोली चलने से बाजार में दहशत फैल गई। बाजार के लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय कोतवाली थाने को दी. दरअसल, पुलिस के पहुंचने के कुछ ही देर बाद दोनों पक्षों के लोग बातचीत खत्म कर मौके से भाग गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि जिम एक्सरसाइज करने के दौरान दो गुटों के बीच बहस हो गयी. थोड़ी देर की बहस के बाद दोनों गुटों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने मौके से एक खाली कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है. मामले के संबंध में मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत