Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बांसवाड़ा में एक युवक ने कॉलेज छात्रा पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला – 15 टांके आए, मामला एक तरफा प्यार का

बांसवाड़ा में एक युवक ने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. लड़की के हाथ, पैर और गले पर चाकू के कई कट लग गए। लोग उसे उपचार केंद्र ले गए, जहां अलग-अलग जगहों पर 15 टांके लगाए गए। घटना के बाद आरोपी भाग गया। मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। यह घटना कुशलगढ़ गांव के पास निश्नावत गांव में यूनिवर्सिटी की छात्रा शीतल (18) के साथ घटी.

निश्नावत की रहने वाली शीतल अपने घर से तीन किलोमीटर दूर कुशलगढ़ में मामा बालेश्वर दयाल महाविद्यालय आई थी। वापस लौटते समय, किसी काम से, वह मगरी माता मंदिर की सड़क की सीढ़ियों पर पांडवों के साथ बैठ गयी। इसी बीच आरोपी संजय निशानवत आता है और शीतल को परेशान करने लगता है. संजय भी शीतल के गांव का ही रहने वाला है. संजय के हाथ में चाकू था. उसने कहा: मैं तुम्हें, तुम्हारे परिवार और तुम्हारे पिता को मार डालूंगा। इसके बाद आरोपी ने शीतल के गले पर चाकू से हमला किया। हमले का बचाव करने में लड़की के हाथ पैर में भी कट लगे।

सूचना मिलते ही, लोग इसे पड़ोस के क्लिनिक में लाने के लिए एकत्र हुए। जानकारी के बाद छात्रा के पिता दिलीप देवड़ा, सरपंच भाव सिंह देवड़ा, थावरचंद कटारा सहित 50 से अधिक परिजन पड़ोस के अस्पताल पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद शीतल को दाहोद रेफर किया गया। सीआई रोहित कुमार भी अस्पताल आये और परिजनों का हालचाल लिया.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक संजय निश्नावत उसी गांव का रहने वाला है, जहां लड़की घायल हुई थी. हो सकता है कि उसने प्यार की वजह से ही यह बुरा काम किया हो। घटना के बाद से वह फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल लड़की को अस्पताल ले गई जहां गहन जांच के बाद उसे दाहोद भेज दिया गया. शीघ्र ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत