Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

निजी स्कूल संचालक ने 14 वर्षीय कक्षा आठ की छात्रा से अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ की – बोर्ड फॉर्म भरने के लिए ऑफिस में अकेला बुलाया

जिले के धौलपुर के दिहोली थाने में गुरु और शिष्य के रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है. एक निजी स्कूल संचालक ने 14वीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए छेड़छाड़ की। परिजन लड़की को स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए ले गए।

पुलिस अधीक्षक सुमन कुमार चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा के परिजनों ने एक व्यक्ति पर अभद्रता व छेड़छाड़ का आपराधिक मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में आरोप लगाया गया कि सोमवार को स्कूल संचालक ने छात्रा को कक्षा 8वीं की परीक्षा के बोर्ड फॉर्म भरने के लिए ऑफिस में अकेला बुलाया था। स्कूल अधीक्षक ने स्कूल का दरवाजा बंद कर छात्रा को पकड़ लिया और अभद्रता व छेड़छाड़ की. आरोपी काफी समय से युवती को परेशान कर रहा था। लड़की घर लौट आई और अपने परिवार को आपबीती बताई।

लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ की खबर सुनकर परिवार सदमे में आ गया. परिजनों ने मंगलवार को आरोपी स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ का आपराधिक मामला दर्ज कराया. पुलिस अधीक्षक सुमन चौधरी ने कहा कि रिपोर्ट किए गए प्रिंसिपल के खिलाफ POCSO अधिनियम की कुछ धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने लड़की का बयान दर्ज किया. पुलिस घटना स्थल की जांच करेगी. सूचना देने वालों को गिरफ्तार कर मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

याचिका के बारे में सुनते ही प्रिंसिपल गांव से फरार हो गया है। पुलिस ने मौके पर आकर घटना स्थल का जायजा लिया। लेकिन कुछ समय पहले ही आरोपी फरार हो चुका था. पुलिस अधीक्षक सुमन कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस प्रिंसिपल के घर पर छापेमारी कर रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत