Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में गहने-कैश लूटकर भागी लुटेरी दुल्हन – प्रेमी के साथ घर छोड़कर भागी, गुमशुदगी पर धोखे का चला पता

जयपुर में एक दुल्हन के द्वारा गहने और पैसे लूटकर भागने का मामला सामने आया है. दो महीने पहले अपने प्रेमी से शादी करने के बाद लुटेरी दुल्हन ने दूसरी शादी कर ली. प्लानिंग के तहत पीहर जाकर घर छोड़कर प्रेमी के साथ भाग निकली। गलतागेट पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज करने के बाद लुटेरी दुल्हन के गहने-कैश समेटकर भागने का पता चला। रामगंज थाने में पीड़ित दूल्हे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि 40 साल के युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात काजल (बदला हुआ नाम) से हुई। बातचीत के दौरान काजल प्यार के जाल में फंस गई। उसने अलग-अलग समय में उससे करीब एक लाख रुपये ठग लिए। 10 अक्टूबर, 2023 को काजल ने रिश्तेदारों और सदस्यों के सामने उनसे मुलाकात की। शादी के बाद 2-3 दिन ससुराल में रुकने के बाद बहाना बनाकर पीहर चली गई।

प्लानिंग के तहत दोबारा पीहर लौटने पर उसने अलमारी में रखे सोने-चांदी के आभूषण, 50 हजार रुपए नकद और एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया। 17 नवम्बर को लेने जाने पर बहाना बनाकर अपने पति को अगले दिन वापस आने के लिए कहकर भेज दिया। 18 नवंबर को वह अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई।

काजल की गुमशुदगी की रिपोर्ट 18 नवंबर को गलतागेट पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। संदिग्ध व्यक्ति का फोन आने के बाद काजल की तलाश के दौरान पता चला कि वह अपने प्रेमी समीर (22) के साथ रिश्ते में है। जब घर की तलाशी ली गई तो वहां रखे गहने और पैसे गायब थे. गुमशुदगी दर्ज होने के बाद काजल कोर्ट से मिले आश्वासन के साथ गलतागेट थाने में पेश हुई।

उसने उससे 12 सितंबर, 2023 को उसकी इच्छा के अनुसार अपने साथी समीर से शादी करने के लिए कहा। प्लानिंग के तहत काजल के पहले से शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने का पता चला। धोखे का एहसास होने पर पीड़ित दूल्हे ने दुल्हन काजल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत