Search
Close this search box.

कोटपूतली में क्रिकेट खेलने जा रहे 3 दोस्तों की डंपर की चपेट में आने से मौत – कोहरे के कारण हुआ हादसा

कोटपूतली में गुरुवार सुबह क्रिकेट खेलने जा रहे तीन दोस्तों की मौत हो गई। डाबला स्ट्रीट चोटिया के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने इनकी बाइक को चपेट में ले लिया। डंपर वाला बाइक को 200 मीटर तक घसीटता ले गया, जिससे बाइक में आग लग गई. हादसा सुबह करीब 9:30 बजे हुआ. दो बच्चों की तुरंत मौत हो गई, उनमें से एक की स्थानीय बीडीएम अस्पताल के सामने मौत हो गई।

सरुण्ड थाने के एएसआई धूड़ाराम ने बताया कि बाइक कोटपूतली की ओर से पाटन आ रही थी। इस क्रम में एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। डंपर बाइक को 200 मीटर तक घसीटता ले गया. इससे बाइक में आग लग गई। बाइक पर सवार 3 लोगों में से सीकर के खंडेला के पास उदयपुरा निवासी अमित शर्मा (25) पुत्र फूलचंद, रींगस निवासी विवेक साहनी (20) पुत्र अवधेश साहनी की मौके पर ही मौत हो गई।

पाटन के पांचू खरकड़ा निवासी अमित मीना (20) पुत्र तोताराम मीना को घायल अवस्था में ग्रामीण कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया, लेकिन बीडीएम अस्पताल में आते ही उसकी भी मौत हो गई।

एएसआई धूड़ाराम ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि कोहरे के कारण वाहन एक-दूसरे को दिखाई नहीं दिए, जिससे हादसा हुआ। तीनों बाइक सवारों को बीडीएम क्षेत्र के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। तीनों शवों को बीडीएम जिला सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। हादसे के बाद चालक भाग गया. पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत