Search
Close this search box.

पाली में कार में लगी आग से दंपती जले – महिला कार में ही पूरी तरह जली, झुलसा पति हॉस्पिटल में भर्ती

गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे पाली में एक कार में आग लगने से दंपती झुलस गया। महिला गंभीर रूप से जल गई। आस पास के लोगों ने दंपत्ति को कार से बाहर निकाला। घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल रेफर किया गया। महिला कार में ही पूरी तरह जल गई. हादसा जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के चेंदा स्थित अंजना माता मंदिर के पास हुआ.

जैतपुर पुलिस स्टेशन के अधीक्षक मोडाराम ने कहा, “यह दुर्घटना गुरुवार शाम को हुई। चेंदा निवासी अशोक पटेल (30) और उसकी पत्नी रेखा पटेल (25) अपने पीहर खुंटनी गांव जा रहे थे। अशोक पाली में चाय की दुकान चलाता है। उन्होंने एक पुरानी कार खरीदी थी. गुरुवार को जब वह अपनी पत्नी के साथ खुंटानी जा रहे थे तो उसी कार से हादसा हो गया.

जब कार चेंदा गांव के अंजना माता मंदिर के पास पहुंची तो बॉडी के ऊपरी हिस्से में अचानक आग लग गई। अशोक ने कार रोकी. उठा हुआ भाग जलने लगा। मंदिर में मौजूद लोगों ने अशोक को कार से बाहर निकाला, जबकि उसकी पत्नी रेखा कार में ही आग के हवाले हो गई। वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और अधिकारियों को सूचना दी.

अशोक को निकालने के बाद महिला को बचाया जाता इससे पहले कार आग की लपेटों से गिर चुकी थी। अशोक के सामने उसकी पत्नी रेखा कार में जिंदा जल गई. कार के जिस हिस्से में आग लगी, उसमें आग कैसे लगी? पुलिस जांच में इसका खुलासा हो पायेगा। क्लिनिक में अशोक से मिलने आए एक सहकर्मी ने बताया कि उन्होंने हाल ही में नई कार खरीदी थी. वह और उसकी पत्नी खुंटानी में अपने ससुराल जा रहे थे। घटना की खबर मिलते ही रेखा के परिजन भी वहां आ गये. जब उस ने रेखा को जिंदा जलने की खबर सुनी तो उस की आंखों से आंसू नहीं रुके.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत