Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जोधपुर में आपसी रंजिश के चलते दो गुटों के बदमाशों में गैंगवार – एक की मौत, पीढ़ियों से चल रही थी रंजिश

राजस्थान के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब आपसी रंजिश के चलते गुरुवार (18 जनवरी) को दो गुटों के बदमाशों में गैंगवार हो गया। इस गैंगवार के बीच गोली लगने से एक की मौत हो गई. गैंगवार खत्म होने की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां आ गई. बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों के बीच काफी समय से रंजिश चल रही थी. उसी के चलते गुरुवार (18 जनवरी) को बदमाशों ने घात लगा कर एक अन्य बदमाश अनिल लेगा पर हमला बोल दिया.

अनिल लेगा एक मीटिंग में शामिल हुए थे, इसी दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हलमे में अनिल लेगा की मृत्यु हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक अनिल लेगा का शव बरामद कर मथुरा दास माथुर क्लिनिक मोर्चरी भेज दिया है. इस मामले में पुलिस आयुक्त जोधपुर पूर्व अमृता दुहन ने कहा कि इस मामले में अभी प्रारंभिक जांच चल रही है. गुरुवार को हुए गैंगवार में आपसी रंजिश के चलते अनिल लेगा नाम के युवक को गोली लगने से मौत हो चुकी है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक का शव मथुरा दास माथुर हीलिंग सेंटर के अंत्येष्टि गृह में रखा गया है. पुलिस नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश कर रही है। डीसीपी अमृता दुहन के मुताबिक हत्या के कारणों की जांच की जा रही है. सूत्रों से प्राप्त आंकड़ों से पता चलता है कि बदमाशों के बीच दुश्मनी कई वर्षों से चली आ रही थी। थानाराम ने अनिल लेगा के दिवंगत दादा की हत्या कर दी थी। इसके बाद मौका देखकर अनिल लेगा ने थानाराम की हत्या कर दी. गुरुवार 18 जनवरी को थानाराम के बेटे और उसके साथियों ने घात लगाकर अनिल लेगा की हत्या करने की योजना बनाई. मौका मिलते ही आरोपियों ने अनिल लेगा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी और भाग गए।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत